नियम और शर्तें

“वन अनुसंधान संस्थान, देहरादून (एफआरआई)” की आधिकारिक वेबसाइट, आईसीएफईई (पर्यावरण और वन मंत्रालय, भारत सरकार के स्वायत्त परिषद के तहत एक संस्थान) को सामान्य जनता के लिए जानकारी प्रदान करने के लिए विकसित किया गया है। इस वेबसाइट में प्रदर्शित दस्तावेज और जानकारी संदर्भ उद्देश्यों के लिए ही हैं और कानूनी दस्तावेज होने का अभिप्राय नहीं है।

एफआरआई वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी, पाठ, ग्राफिक्स, लिंक या अन्य वस्तुओं की सटीकता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। अपडेट्स और सुधारों के परिणामस्वरूप, एफआरआई वेबसाइट पर “फॉरेस्ट रिसर्च इंस्टीट्यूट” से कोई नोटिस किए बिना वेब सामग्री बदल सकती है।

क्या कहा गया है और संबंधित अधिनियम, नियम, विनियम, नीति वक्तव्य आदि में शामिल है, के बीच किसी भी भिन्नता के मामले में, उत्तरार्द्ध का प्रबल होगा।

वेबसाइट पर कुछ लिंक तीसरे पक्षों द्वारा बनाए गए अन्य वेबसाइटों पर स्थित संसाधनों के लिए आगे बढ़ते हैं, जिनके पास एफआरआई का कोई नियंत्रण या कनेक्शन नहीं है। ये वेबसाइट एफआरआइ से बाहर हैं और इन पर जाकर; आप एफआरआई वेबसाइट और उसके चैनल के बाहर हैं एफआरआई न तो किसी भी तरह का समर्थन करता है और न ही कोई निर्णय या वारंटी प्रदान करता है और प्रामाणिकता, किसी भी वस्तु या सेवाओं की उपलब्धता या किसी भी क्षति, नुकसान या हानि, प्रत्यक्ष या परिणामी या स्थानीय या अंतर्राष्ट्रीय कानूनों के किसी भी उल्लंघन के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करता है जो इन वेबसाइटों पर आपके विज़िट और लेन-देन द्वारा किए जा सकते हैं। ईमेल: dir_fri@icfre.org, registrar_fri@icfre.org

© सभी अधिकार सुरक्षित वन अनुसंधान संस्थान देहरादून
X